main page

एक्टिंग डेब्यू को लेकर लोगों ने इरफान के बेटे से किए सवाल, बाबिल ने जवाब देते हुए कहा- ग्रैजुएट होने के बाद देखूंगा ऑफर्स

Updated 11 January, 2021 01:55:09 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता इरफान से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक किताब की तस्वीर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता इरफान से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक किताब की तस्वीर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
बाबिल ने किताब की जो तस्वीर शेयर की है। वे शाहिद इरफान खान की है। किताब का नाम है- एक्टर्स ऑन एक्टिंग और इस पर इरफान की हेंडराइटिंग में लिखा है- 'इरफान, द नेम सेक फॉर इन न्यू यॉर्क' बाबिल ने इसे एक्टिंग की सबसे बेहतरीन किताब बताया है। इसके बाद से लोग बाबिल के एक्टिंग करने के बारे में सवाल पूछ रहे हैं। जिसपर बाबिल ने लिखा- 'मैं पहले से ही एक्टिंग की फील्ड में हूं, सवाल यह है कि मैं फिल्मों में कब आऊंगा। एक बार में मई के आसपास ग्रैजुएट हो जाऊ, उसके बाद मैं आने वाले ऑफर्स को देखूंगा।

बता दें पिता इरफान के बर्थडे पर बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ बाबिल ने काफी भावुक पोस्ट शेयर किया था। जिसे पढ़ कर सबकी आंखें नम हो गई थी। इरफान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बाद उन्हें बचाया नही जा सका।

Bollywood Tadka


irrfan khanson babil khantalksactingdebutfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...