main page

दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म 'कला' का ट्रेलर आउट, थ्रिल-सस्पेंस से है भरपूर

Updated 16 November, 2022 03:36:07 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में करियर बना रहे हैं। वह फिल्म ‘कला (Qala)’ से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच उनकी इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में करियर बना रहे हैं। वह फिल्म ‘कला (Qala)’ से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच उनकी इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

ट्रेलर में एक युवा सिंगर और उसकी मां के बीच रिलेशन को को दिखाया गया है।कला जो एक युवा सिंगर है, उसकी मां के बीच के जटिल रिलेशन को इस फिल्म में दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स ने कला का आधिकारिक ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "उनकी आवाज में बेहद मासूमियत है.... 1 दिसंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग।

 

फिल्म कला में बाबिल, तृप्ति डिमरी, वरुण ग्रोवर और अमित सियाल अहम भूमिका में नजर आए हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Irrfan KhansonBabil Khandebut filmQalatrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...