FacebookTwitterg+Mail

इरफान खान के काम पर लौटने से खुश हुई पत्नी, इमोशनल पोस्ट लिख कही दिल की बात

irrfan khan wife sutapa sikdar writes an emotional post
11 April, 2019 03:44:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान बीमारी के चलते काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर थे। लेकिन अब इरफान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। वहीं अब इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अपने फेसबुक पोस्ट में सुतापा ने लिखा कि 'यह हमारी जिंदगी का सबसे लंबा साल था। समय को कभी दर्द और उम्मीद में नहीं नापा जा सकता। जहां हम वापिस धीरे-धीरे अपने काम की तरफ बढ़ रहे हैं वहीं मैं दोस्तों, रिश्तेदारों और अजनबियों की उन प्रार्थना, दुआओं और विश्वास में डूबी हुई हूं, जो हमें फिर से जिंदगी जीने का एक मौका देती है।

 

Bollywood Tadka

 

यह अविश्वसनीय सा लगता है। मैंने पहले कभी लोगों की दुआओं को अपनी हड्डियों में, सासों में, दिल की धड़कनों में महसूस नहीं किया था, जिन्होंने मेरी फोकस्ड रहने और बढ़ते रहने में मदद की। मैं सबका नाम नहीं ले सकती क्योंकि यहां कुछ नाम है, जिनके बारे में मैं जानती हूं लेकिन कुछ नाम हैं जिनके बारे में मैं नहीं जानती जिन्होंने देवदूतों का काम किया। मैं माफी चाहती हूं कि हर किसी को अलग अलग जवाब नहीं दे सकती लेकिन मैं जानती हूं कि आप हमारे लिए क्या मायने रखते हैं। मैं एक दिन से आगे नहीं देख सकती, और वो दिन आज है.. जहां सब कुछ ठीक महसूस होता है। आज हम काम पर वापिस जाते हैं और जिंदगी का डांस और गाना चलता रहता है। अपनी दुआओं में यकीन करने के लिए शुक्रिया। 

 

 

बता दें कि पिछले साल बताया था कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है, जो कि एक किस्म का कैंसर है। उन्होंने पिछले साल 16 मार्च को इस बात की जानकारी अपने फैंस को ट्वीट के जरिए दी थी। वहीं उनकी फिल्म की बात करें तो इन दिनों शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में चल रही हैं। फिल्म के कुछ हिस्से को लंदन में भी शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 5 अप्रैल को शुरू हुई थी। जिसके डायरेक्टर होमी अदजानिया हैं और प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी।


 


irrfan khan sutapa sikdar emotional post Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...