main page

पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद भी इरफान खान के बेटे बाबिल ने हासिल की ग्रेजुएशन की डिग्री, मां सुतापा बोलीं-तुम्हारे बाबा चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो

Updated 16 September, 2021 05:42:37 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। बाबिल फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री शेयर की है। दरअसल, बाबिल लंदन की ''यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर'' से फिल्म कोर्स कर रहे थे। बाबिल ने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद भी बाबिल को ग्रेजुएशन डिग्री मिल गई है। बाबिल वेस्टमिन्स्टर यूनिवर्सिटी से तीन साल का फिल्म BA कर रहे थे।

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। बाबिल फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री शेयर की है। दरअसल, बाबिल लंदन की 'यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर' से फिल्म कोर्स कर रहे थे। बाबिल ने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद भी बाबिल को ग्रेजुएशन डिग्री मिल गई है। बाबिल वेस्टमिन्स्टर यूनिवर्सिटी से तीन साल का फिल्म BA कर रहे थे।

Bollywood Tadka
ग्रेजुएशन डिग्री शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- किसी तरह मैं पढ़ाई बीच में छोड़कर भी अपनी डिग्री हासिल करने में कामयाब रहा। फैंस बाबिल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट पर सुतापा सिकदर ने भी कमेंट किया है और लिखा- ब्लेस्ड फील कर रही हूं। तुम्हारे बाबा दिल से चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो, लव यू बबीला। लेट्स रॉक्स जय माता दी।

Bollywood Tadka
बता दें बाबिल ने जून में पोस्ट शेयर कर पढ़ाई छोड़ने की बात कही थी। बाबिल ने लिखा था- मेरे प्यारे दोस्तों मुझे आपकी बहुत याद आएगी। मेरे यहां मुंबई में ज्यादा दोस्त नहीं हैं, कुल मिलाकर 2-3 ही हैं। आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं आपका अपना ही हूं। थैंक यू, आई लव यू। मैं आज अपना फिल्म BA बीच में ही छोड़ रहा हूं। इसके 120 से ज्यादा कारण हैं। उनमें से सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं अब आगे अपना पूरा फोकस एक्टिंग पर ही करना चाहता हूं। गुडबाय यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर। मैं तुम से बहुत प्यार करता हूं, मेरे सबसे सच्चे दोस्तों।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बाबिल बहुत जल्द फिल्म qala से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बाबिल के साथ तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी नजर आएंगे। 


irrfan khanson babil khangraduation degreemother Sutapa SikdarcommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...