main page

Pictures: नौवारी साड़ी में दुल्हन बनीं 'अर्चना', मराठी वेडिंग कर एक-दूजे के हुए अंकिता-विक्की!

Updated 04 December, 2021 12:16:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी लेकिन लेटेस्ट अपडेट की मानें तो अंकिता विक्की संग शादी के पवित्र बंध गईं हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे है जो शादी के दिन ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन को बांधा जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी लेकिन लेटेस्ट अपडेट की मानें तो अंकिता विक्की संग शादी के पवित्र बंध गईं हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे है जो शादी के दिन ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन को बांधा जाता है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देखकर ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अंकिता ने अभी मराठी रीति रिवाज से शादी की है। लेकिन 14 दिसंबर को अंकिता जैन रीति-रिवाजों के अनुसार विक्की के साथ सात फेरे लेंगी।

Bollywood Tadka

मराठी शादी की बात करें तो इसमें अंकिता ग्रीन पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी पहनी है। अंकिता ने इस बनारसी साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज कैरी किया था।

Bollywood Tadka

अपने इस ट्रेडिशनल लुक को कम्पलीट करने के लिए अंकिता ने गले में गोल्डन और रेड बीड्स का नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और नाक में नथ पहनी थी। वहीं विक्की ने सिंपल कुर्ता पहना है।

Bollywood Tadka

माथे पर लाल टीका लगाए दुल्हा-दुल्हन की तरह अंकिता और विक्की खुशी से झूमते हुए नजर आए। इस दौरान कपल ने परिवार के साथ ही जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeTied The KnotMarathi weddingVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...