main page

बी-टाउन की इस खूबसूरत हसीना के आगे दिल हार बैठे अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा,सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

Updated 28 May, 2021 03:26:26 PM

ग्लैमर की गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा के अफेयर की खबरें छाईं हुई है। कर्नेश शर्मा बाॅलीवुड की एक खूबसूरत हसीना के आगे अपना दिल हार बैठे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का के भाई कर्नेश शर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को डेट कर रहे हैं।दोनों की दोस्ती की खबरें सुर्खियों में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि तृप्ति ने कर्णेश के होम प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म ''बुलबुल'' में लीड रोल प्‍ले किया है।

मुंबई: ग्लैमर की गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा के अफेयर की खबरें छाईं हुई है। कर्नेश शर्मा बाॅलीवुड की एक खूबसूरत हसीना के आगे अपना दिल हार बैठे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का के भाई कर्नेश शर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को डेट कर रहे हैं।दोनों की दोस्ती की खबरें सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि तृप्ति ने कर्णेश के होम प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म 'बुलबुल' में लीड रोल प्‍ले किया है।माना जा रहा है कि काम करते -करते दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी। सेट पर मिलने के बाद दोनों की केमिस्ट्री भी बढ़ गई है।

Bollywood Tadka

दोनों को एक-दूसरे से बातें करना और चीजें शेयर करना काफी पसंद है।हालांकि, जब इस बारे में तृप्ति और कर्णेश से पूछा गया तो दोनों ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

Bollywood Tadka

कहा तो ये भी गया है कि अनुष्का भी तृप्ति को काफी पसंद करती हैं। कुछ समय पहले अनुष्का ने तृप्ति और करणेश की फोटो शेयर कर लिखा था- Major Missing। इससे जाहिर होता है कि तृप्ति के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का और उनके भाई के इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर के तले 'एन.एच. 10' और 'पाताललोक' जैसे प्रोजेक्ट्स का निर्णाण हुआ, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं तृप्ति की बात करें तो वह जल्द तृप्ति करण जौहर की एक फिल्‍म में ईशान खट्टर के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा वो रणबीर कपूर और अनिल कपूर स्टारर 'एनिमल' में नजर आएंगी। अतना ही नहीं तृप्ति अनुष्‍का के अगले होम प्रॉडक्‍शन 'काला' में दिखेंगी। इस फिल्म के जरिए दिवंगत एक्टर इरफान के बेटे बाबिल डेब्‍यू कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

anushka sharmabrotherkarnesh sharmadatedtripti dimriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...