main page

Pictures: राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग रचाई शादी! एक्ट्रेस का हाथ थाम मंडप में ले जाते दिखा सिंगर

Updated 05 April, 2021 10:06:33 AM

''बिग बाॅस 14'' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस  दिशा परमार बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। राहुल वैद्य ने ''बिग बॉस 14'' में सरेआम दिशा परमार को प्रपोज किया था। वहीं दिशा भी वेलेनटाइन डे के मौके पर राहुल वैद्य से अपने प्यार का इजहार करने के लिए शो में आईं थी। इसके बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। रिपोर्ट्स हैं कि ये कपल जल्दी ही शादी रचाने भी वाला है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस  दिशा परमार बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में सरेआम दिशा परमार को प्रपोज किया था। वहीं दिशा भी वेलेनटाइन डे के मौके पर राहुल वैद्य से अपने प्यार का इजहार करने के लिए शो में आईं थी। इसके बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। रिपोर्ट्स हैं कि ये कपल जल्दी ही शादी रचाने भी वाला है।

Bollywood Tadka

इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की दूल्हा-दुल्हन बने कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कपल ने चोरी छिपे शादी रचा ली है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में राहुल जहां व्हाइट कुर्ता पजामा और गुलाबी रंग का साफा बांधे जच रहे हैं। वहीं दिशा गुलाबी रंग के लहंगे में दुल्हन बनी बहुत खूबसूरत लग रही है। मिनिमल मेकअप, हैवी ज्वैलिरी, कलीरे दुल्हन बनीं दिशा के लुक को चरा चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में राहुल दिशा का हाथ थाम उन्होंने मंडप में ले जाते दिख रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद से ही फैंस के दिमाग में ये सवाल कौंध रहा है कि तो क्या ये कपल गुपचुप ही शादी कर रहा है। तो हम आपको बता दें कि ये कपल शादी नहीं कर रहा है।

Bollywood Tadka

बल्कि राहुल और दिशा एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं। ये तस्वीरें शूटिंग सेट से सामने आईं हैं। दोनों इन दिनों नॉर्थ इंडिया में शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो शूट के वक्त क्लिक करवाईं दिशा परमार की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बाॅस 14' से निकलने के बाद राहुल अपना ज्यादा समय दिशा के साथ स्पेंड कर रहे हैं। कपल को अक्सर डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

bigg boss 14famerahul vaidyatie knotdisha parmarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...