main page

'Bigg Boss 14' के मेकर्स ने दर्शकों से बोला झूठ! हिना खान के लेटेस्ट फोटोशूट ने खोली पोल

Updated 07 October, 2020 12:01:07 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस'' के हर सीजन पर इसके स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगते रहे है। ''बिग बॉस'' के सेट से कई बार ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसके बाद मेकर्स पर कई बार सवाल भी खड़े हुए है। इसी बीच फिर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने एक बार फिर इस शो पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल,  ''बिग बॉस 14'' म

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस' के हर सीजन पर इसके स्क्रिप्टेड होने के आरोप लगते रहे है। 'बिग बॉस' के सेट से कई बार ऐसी फोटोज सामने आई है, जिसके बाद मेकर्स पर कई बार सवाल भी खड़े हुए है। इसी बीच फिर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने एक बार फिर इस शो पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल,  'बिग बॉस 14' में मेकर्स नए कंटेस्टेंट्स और तूफानी सीनियर्स का कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं।

Bollywood Tadka

तूफानी सीनियर्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का नाम शुमार है। प्रीमियर एपिसोड में मेकर्स ने ऐलान किया था कि ये तूफानी सीनियर्स घर में 2 हफ्ते के लिए रहने वाले हैं। ऐसे में अब हिना खान का एक नया फोटोशूट सामने आया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में हिना खान ने वही ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो उन्हें पिछले एपिसोड में पहनी थीं।

Bollywood Tadka

हिना ने अपने इंस्टा पर दो लुक शेयर किए हैं। एक लुक में वह वेस्टर्न आउटफिट में दिख रही हैं। पहले लुक की बात करें तो हिना डिजाइनर मजहर के डिजाइन किए क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ जैकेट को पेयर कर हिना का लुक इंप्रेसिव था। वहीं ड्रेस के साथ हिना का मेकअप भी जबरदस्त था।

Bollywood Tadka

 

ड्यूई मेकअप, न्यूड लिप्स और मेसी बन के साथ वो अपने सिग्नेचर लुक में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ हिना साड़ी पहने नजर आईं। मल्टीकलर प्रिंट की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज के साथ हिना गॉर्जियस नजर आ रही थीं। मल्टीकलर साड़ी जिस पर प्लेन ब्लैक कलर का पल्लू है, जिसके ऊपर गोल्डन कलर के जिगजैग डिजाइन का बॉर्डर बना हुआ है। वहीं एसमेट्रिक प्रिंट का शाइनी फुल ब्लाउज और साड़ी का निचला हिस्सा काफी मैच कर रहा है। हिना के मेकअप की तो मिड पार्टीशन हेयर जिसमे मेसी बन बना हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं इस मेसी बन को हाईलाइटर की मदद से हाईलाइट कर एजी लुक दिया गया था। गोल्डन हैवी ईयररिंग्स के साथ न्यूड लिपकलर और ड्यूई मेकअप हिना खान की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

दावा किया जा रहा है कि घर में जाने से पहले हिना ने ये फोटोशूट करवाया है। लेकिन यहां सोचने वाली बात यह है कि आखिर हिना खान ने ये फोटोशूट कब और कहां पर करवाया है? इस फोटोशूट के साथ ही एक बार फिर से मेकर्स पर सवाल उठ गया है। क्या तूफानी सीनियर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से घर में एंट्री करते हैं या फिर हिना खान ने प्रीमियर एपिसोड से पहले ही हर एक कॉस्ट्यूम में फोटोशूट करवाया है? खैर फैंस हिना के इन फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

bigg boss 14makers liedtoofani seniorhina khanphotoshootexposed makersBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...