main page

India's Got Talent 9: 'छोटी लता' उर्फ इशिता विश्वकर्मा ने जीती ट्राॅफी!फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम

Updated 17 April, 2022 12:28:23 PM

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ''इंडियाज गॉट टैलेंट'' 2022 ग्रैंड फिनाले का आगाज हो गया है। शो का फिनाले शनिवार 16 अप्रैल को शुरू हुआ। वहीं इस नतीजा रविवार 17 अप्रैल को सबके सामने आएगा।  फिनाले की शुरुआत रात 8 बजे से होगी। शो के सीजन 9 के फिनाले में 7 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला होगा। इसी बीच फिनाले से पहले ही इसके विनर का नाम लीक हो गया है।खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी इशिता विश्वकर्मा ने अपने नाम की।

मुंबई: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' 2022 ग्रैंड फिनाले का आगाज हो गया है। शो का फिनाले शनिवार 16 अप्रैल को शुरू हुआ। वहीं इस नतीजा रविवार 17 अप्रैल को सबके सामने आएगा।  

Bollywood Tadka

फिनाले की शुरुआत रात 8 बजे से होगी। शो के सीजन 9 के फिनाले में 7 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला होगा। इसी बीच फिनाले से पहले ही इसके विनर का नाम लीक हो गया है।खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी इशिता विश्वकर्मा ने अपने नाम की।

Bollywood Tadka

जी हां...हम ये पुख्ता तौर पर तो नहीं कह रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर इशिता विश्वकर्मा की जीत का दावा किया जा रहा है और ये एक चर्चा का विषय बन गया है। अगर इशिता विश्वकर्मा विनर बननी हैं तो उन्हें ट्रॉफी के साथ प्राइज मनी और मारुती वेगान कार इनाम के तौर दी जाएगी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सेकंड रनरअप का नाम भी लीक हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सेकंड रनरअप की ट्रॉफी बॉम्ब फायर को मिली है। उन्हें ईनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपए भी दिए गए।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि इशिता शो में कई बार अपनी मधुर आवाज समां बांध चुकी हैं। इशिता की आवाज और उनके गाने के अंदाज को देख उन्हें छोटी लता कहा जाने लगा है। वह अब तक लता मंगेशकर के कई गानों से समा बांध चुकी हैं। शो के दौरान इशिता को कंगना ने अपनी आगामी फिल्म सीता द इनकार्नेशन मेंगाने का मौका भी दिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इशिता जबरपुर की रहने वाली है और उन्होंने सेंट्रल स्कूल से पढ़ाई की है। उन्हें म्यूजिक की ट्रेनिंग उनकी मां तेजल से मिली है। उन्होंने 16 साल की उम्र में रियलिटी शो सारेगामा जीता था। इसके अलावा वे दिल है हिंदुस्तानी 2 और संगीत सम्राट जैसी रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी है। इशिता मप्र सरकार के लाडो अभियान की ब्रांड एंबेसडर भी रही है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

ishita vishwakarmachoti latatrophyIndias Got Talent 9Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...