main page

कोरोना के चलते 'दामिनी' एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि! का निधन जानिए पूरा सच

04 May, 2021 08:33:11 AM

सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। सोशल मीडिया पर उड़ रहीं इन अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। कई बार तो इन स्टार्स के निधन की अफवाह ही उड़ जाती है। अब इस लिस्ट में गुजरे जमाने की जानी-मानी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल हो गया। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन हो गया। वहीं जैसी ही मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर वायरल हुई हैं, भावुक फैंस पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और

मुंबई: सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। सोशल मीडिया पर उड़ रहीं इन अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। कई बार तो इन स्टार्स के निधन की अफवाह ही उड़ जाती है। अब इस लिस्ट में गुजरे जमाने की जानी-मानी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल हो गया। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन हो गया।

Bollywood Tadka

खबर में दावा किया गया कि कोरोना के चलते दामिनी एक्ट्रेस  मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन हो गया है। दरअसल, कोरोना महामारी के चलते आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स ने निधन की खबरें आ रही है। ऐसे में किसी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर भी अफवाह उड़ा दी। वहीं जैसी ही मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर वायरल हुई हैं, भावुक फैंस पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और एक्ट्रेस को ऋद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। 

Bollywood Tadka

हालांकि मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर पूरी तरह से गलत साबित हुई है। निधन की खबर वायरल होने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में मीनाक्षी को गार्डन में बैठी दिख रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-डांस पोज। यानि मीनाक्षी के इस पोस्ट ने कन्फर्म कर दिया है कि मीनाक्षी पूरी तरह से ठीक हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अपनी 80 के दशक में अपने एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट के चलते मीनाक्षी शेषाद्री इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं। लेकिन 90 के दशक में मीनाक्षी ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

Bollywood Tadka

1995 में मीनाक्षी ने एनआरआई इनवेसमेंट बैंकर Harish Mysore से न्यूयॉर्क में शादी की थी और हरीश के साथ वहीं शिफ्ट हो गईं थीं। फिलहाल मीनाक्षी टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं और अपना एक डांस स्कूल चलाती हैं। 

Bollywood Tadka
मीनाक्षी शेषाद्री से पहले गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज़ की भी दो बार निधन की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। आखिरकार मुमताज ने खुद इंटरव्यू देकर यह बताया था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। 


 


Daminimeenakshi seshadridiedcoronavirusviral newDeath RumourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...