main page

क्या धनुष के साथ फिल्म कर रही हैं एली.. सेल्वा रागवन संघ तस्वीर शेयर कर इस बात की ओर किया इशारा

Updated 14 March, 2022 01:28:54 PM

''बिग बाॅस'' फेम एली अवराम ''किस किस को प्यार करूं'', ''मिक्की वायरस'' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनुर दिखा चुकी हैं। वहीं अब लगता है कि एली अवराम जल्द ही साउथ सुपरस्टार धनुष संग स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे इसका अंदाज एली अवराम की पोस्ट से लगाया जा रहा है। दरअसल, एली अवराम ने हाल ही में डायरेक्टर सेल्वरागवन संग कुछ तस्वीरें शेयर की है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम एली अवराम 'किस किस को प्यार करूं', 'मिक्की वायरस' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनुर दिखा चुकी हैं। वहीं अब लगता है कि एली अवराम जल्द ही साउथ सुपरस्टार धनुष संग स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा हम नहीं कह रहे इसका अंदाज एली अवराम की पोस्ट से लगाया जा रहा है। दरअसल, एली अवराम ने हाल ही में डायरेक्टर सेल्वरागवन संग कुछ तस्वीरें शेयर की है।

Bollywood Tadka

ये वहीं फिल्ममेकर हैं जो धनुष संग naane varuven फिल्म बना रहे हैं। एली की डायरेक्टर और उनकी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करना तो इस बात की तरफ की इशारा कर रही हैं एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा है।तस्वीरों की बात करें तो इसमें एली का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एली ने सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस सूट के साथ जैकेट कैरी की है।  वह कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एक तस्वीर में वह नन्हें बच्चे के साथ दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एली ने लिखा- ऋषि द चार्मर एंड फैम❤️
@selvaraghavan सर @gitanjaliselvaraghavan Mam। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो ली ने साल 2013 में फिल्म 'मिकी वायरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट मनीष पॉल नजर थे। इसके बाद एली 'किस किस को प्यार करूं' और 'मलंग' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Elli AvrRamfilmsouthsuperstardhanushSelvaraghavanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...