main page

BreakUp! 12 साल बाद बाॅयफ्रेंड राॅकी संग अलग हुईं हिना खान की राहें! एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने किया इशारा

Updated 10 October, 2021 02:49:55 PM

एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने वाली हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में हैं। हिना बीते 12 साल के राॅकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? हालांकि अब खबरें आ रही हैं  कि हिना का रॉकी संग ब्रेकअ

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने वाली हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में हैं। हिना बीते 12 साल के राॅकी जायसवाल को डेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर तस्वीरें शेयर कर राॅकी जायसवाल के प्रति अपना प्यार जाहिर करती हैं। रॉकी भी हिना खान के परिवार के साथ काफी घुलते-मिलते नजर आते रहे हैं। ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? हालांकि अब खबरें आ रही हैं  कि हिना का रॉकी संग ब्रेकअप हो चुका है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक्ट्रेस की एक पोस्ट ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें 'टाइम टू ब्रेकअप' लिखा हुआ है। इस पोस्ट को देखने के बाद भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि हिना और राॅकी की राहें अलग हो गई हैं हालांकि अभी दोनों की तरफ से इस खबर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी ओपन हैं। हिना और रॉकी अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। हर फंक्शन में दोनों साथ में एन्जॉय करते दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

हिना और राॅकी के रिलेशनशिप पर उस समय मोहर लगी थी जब वह की संग अपने रिलेनशिप पर बिग बॉस के 11वें सीजन में एक्ट्रेस सो सपोर्ट करने पहुंचे थे। हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टेलीविजन बहू अक्षरा के रूप में शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी। इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात रॉकी से हुई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Hina Khanbreakuplongtime boyfriendRocky JaiswalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...