main page

'इंडियन आइडल' फेम पवनदीप-अरुणिता ने रचाई सीक्रेट वेडिंग! शादी के जोड़े में वायरल हुई कपल की तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Updated 19 December, 2021 11:20:24 AM

इंडियन आइडल 12'' में पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल को उनकी गायकी के लिए तो जाना ही जाता है लेकिन फैंस के बीच इन दोनों की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा और चर्चित रही। इंडियन आइडल में पवनदीप और अरुणिता के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई थी जिसके बाद इन दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा। इंडियन आइडल शो के अलावा बाहर भी ये जोड़ी खूब चर्चा में रहती है।इसी बीच अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की एक तस्वीर सामने आई है।  इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीर में दोनों दूल्हा-दुल्हन बन

मुंबई: 'इंडियन आइडल 12' में पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल को उनकी गायकी के लिए तो जाना ही जाता है लेकिन फैंस के बीच इन दोनों की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा और चर्चित रही। इंडियन आइडल में पवनदीप और अरुणिता के बीच की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई थी जिसके बाद इन दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा। इंडियन आइडल शो के अलावा बाहर भी ये जोड़ी खूब चर्चा में रहती है।

Bollywood Tadka

इसी बीच अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की एक तस्वीर सामने आई है।  इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तस्वीर में दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अरुणिता मेहरून लहंगे में दिख रही हैं। मांग टीका, हैवी नेकलेस में अरुणिता बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं पवनदीप पिंक शेरवानी में दिख रहे हैं। उन्होंने पिंक पगड़ी बांध रखी हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने गले पिंक फूलों की माला पहनी है। दोनों के गले में जयमाला पड़ी है और देखने में लग रहा है कि वे शादी के मंडप में हैं और फेरे लेने जा रहे हैं। इस तस्वीर दोनों को यूं मैरिड कपल बने देख खुश भी हुए होंगे और कंफ्यूज भी। सोच रहे होंगे जो देखा है वो सच है या भ्रम तो हम आपको इस तस्वीर का सच बताते हैं। 

 

फिलहाल आपको बता दें कि ये फोटो सच नहीं है और यह किसी शूट का हिस्सा भी नहीं है। इसे एडिट करके इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि क्या आप इनको ऐसे देखना चाहते हैं, इस पोस्ट के जवाब में ज्यादातर यूजर्स 'हां' कह रहे हैं।

Bollywood Tadka

पिछले दिनों ही पवनदीप और अरुणिता के बीच मनमुटाव की बात सामने आई थी। ये सारा मामला तब सामने आया जब अरुणिता ने पवनदीप राजन के म्यूजिक वीडियो में काम करने से मना कर दिया था जबकि पहले वो काम करने को राजी हुई थीं। दोनों के बीच क्या टेंशन हुई इसकी जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है। ऐसी भी खबरें हैं कि पवनदीप और अरुणिता के बीच सब ठीक है और दोनों अब भी दोस्त हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Indian Idol 12winnerPawandeep Rajantie knotArunita KanjilalWedding PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...