main page

मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल! शादी के 11 महीने बाद 'सिंघम गर्ल' ने दी फैंस को Good News

Updated 17 September, 2021 08:16:17 AM

''सिंघम गर्ल'' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू संग मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। काजल अक्सर पति गौतम किचलू संग बिताए हसीन पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब शादी के 11 महीनों बाद खबरें आ रही हैं कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, काजल ने अभी तक इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि वो जल्द ही ये खुशखबरी अपने फैंस से साझा कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की मेकर्स को भी इस बारे में बता दिया

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों पति गौतम किचलू संग मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। काजल अक्सर पति गौतम किचलू संग बिताए हसीन पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब शादी के 11 महीनों बाद खबरें आ रही हैं कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि, काजल ने अभी तक इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि वो जल्द ही ये खुशखबरी अपने फैंस से साझा कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की मेकर्स को भी इस बारे में बता दिया है। काजल आचार्य और घोस्ट नाम की फिल्मों में काम कर ही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि काजल ने पिछले साल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू से मुंबई में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। कोविड-19 के बढ़ते केसेस की वजह से शादी में परिवार के केवल चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में शादी की सारी रस्में निभाई गई थीं। काजल और गौतम की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों एक-दूसरे को 7 साल से जानते थे और शादी से पहले 3 साल तक रिलेशनशिप में थे।काम की बात करें तो काजल दुलकर सलमान की 'हे सिनामिका', 'उमा', 'पेरिस पेरिस' और 'कमल हासन की 'इंडियन 2' जैसी फिल्में हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Kajal AggarwalhusbandGautam KitchluPregnantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...