main page

प्रेग्नेंट हैं 'सिंघम गर्ल'!! लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखा काजल अग्रवाल का बेबी बंप

Updated 20 December, 2021 08:28:36 AM

​​​​​​​''सिंघम गर्ल'' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बीते कई महीनों से काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंसी रयूमर्स नेकाफी हलचल मचाई। बरें तो यहां तक आईं कि फिल्म अदाकारा की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है।सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे इस फेज में खुद को टाइम देना चाहती हैं।  तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी।

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बीते कई महीनों से काजल अग्रवाल के प्रेग्नेंसी रयूमर्स नेकाफी हलचल मचाई। बरें तो यहां तक आईं कि फिल्म अदाकारा की प्रेग्नेंसी के चलते ही उन्हें उनकी कई अपमकिंग फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया है।सुनने में तो ऐसा भी आ रहा है कि काजल ने अपने सारे वर्क कमिट्मेंट्स पूरे कर लिए हैं और अब वे इस फेज में खुद को टाइम देना चाहती हैं।  तेजी से फैलती इन अफवाहों पर अब तक काजल अग्रवाल ने चुप्पी नहीं तोड़ी।

Bollywood Tadka

वहीं बीते कई समय से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पहले की तुलना में कम एक्टिव हो गई। ज्यादातर वक्त अदाकारा अपने पुराने फोटोशूट्स ही शेयर करती दिखी हैं। इसी बीच काजल ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह काजल अग्रवाल अपनी बहन निशा अग्रवाल और बच्चों के साथ पोज करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है काजल अग्रवाल जल्‍द ही अपने फैंस को गुड न्‍यूज दे सकती हैं। दरअसल, शेयर की इन तस्वीरों में जब लोगों की नजर काजल की टमी पर पड़ी जिसमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये एक्ट्रेस का बेबी बंप है। तस्वीरों में वह बेज रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके कुछ ही वक्त बाद काजल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।  मगर अभी गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फैंस को तो यकीन है कि कपल जल्द ही इस खुशखबरी की ऑफिशियल अनाउंस करेगा। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Kajal Aggarwalpregnant​latest picturesbaby bumpGautam KitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...