main page

मारपीट,विवाद, पुलिस तक पहुंची बात, अब 1 महीने बाद पति करण मेहरा के साथ  घूम रही हैं निशा रावल,देंगी दूसरा मौका!

Updated 06 August, 2021 10:39:38 AM

टीवी के फेमस कपल करण मेहरा और निशा रावल का पारिवारिक विवाद तो जग जाहिर है। निशा ने पति करण पर ''मारपीट'' का आरोप लगाया था। निशा ने मुंबई पुलिस के पास केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि करण उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं। इतना ही नहीं निशा ने  करण के किसी अन्य महिला से संबंध के आरोप भी लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया। बात यहां खत्म नहीं हुई इसके बाद निशा ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट और तस्वीरों के साथ पूरा मामला फैंस के सामने रखा था। फिलहाल ये

मुंबई: टीवी के फेमस कपल करण मेहरा और निशा रावल का पारिवारिक विवाद तो जग जाहिर है। निशा ने पति करण पर 'मारपीट' का आरोप लगाया था। निशा ने मुंबई पुलिस के पास केस दर्ज करवाते हुए बताया था कि करण उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं। इतना ही नहीं निशा ने  करण के किसी अन्य महिला से संबंध के आरोप भी लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने करण को अरेस्ट किया और थोड़ी देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया।  

Bollywood Tadka

बात यहां खत्म नहीं हुई इसके बाद निशा ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट और तस्वीरों के साथ पूरा मामला फैंस के सामने रखा था। फिलहाल ये कपल अपने बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन इसी बीच कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बड़े विवाद के बाद ये कपल एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहा है। दोनों बीती सारी कड़वी बातों और यादों को भुलाकर दोनों फिर से अपनी शादी को एक नया चांस देना चाहते हैं। 

Bollywood Tadka

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक दोनों एक साथ एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के बाहर देखे गए हैं। दोनों के साथ में स्पाॅट होने के बाद ये ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अपने रिश्ते को फिर से नई शुरुआत देना चाहते हैं। इस खबर के बाद उनके फैंस भी काफी  एक्साइटेड हैं। फैंस का मानना है कि अगर दोनों नई शुरुआत देना चाहते हैं तो ये दोनों, उनके परिवार के साथ-साथउनके बेटे कविश के लिए बेहतर होगा। कुछ फैंस का कहना है कि बीती बातों को भुलाकर आगे बढ़ना ही समझदार इंसान की निशानी है।

Bollywood Tadka


मालूम हो कि1 जून को मुंबई पुलिस ने करण को बीवी निशा के साथ मारपीट करने और घरेलू हिंसा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और इसके कुछ ही घंटों बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद निशा ने मीडिया के सामने आकर करण के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। निशा ने कहा कि करण ने उनके गहने बेच दिए, उनका सिर फोड़ दिया और तो और जब उन्हें मिसकैरेज हुआ तो भी करण ने उन्हें अकेले छोड़ दिया था। बता दें कि करण मेहरा 24 नवंबर, 2012 को निशा रावल संग शादी बंधन में बंधे।साल 2017 में दोनों एक बेटे का जन्म हुआ।

Content Writer: Smita Sharma

karan mehranisha rawalBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...