main page

दिसंबर में विक्की कौशल की दुल्हनियां बनेंगी कैटरीना कैफ! सब्यसाची के आउटफिट पहनेगा कपल

Updated 27 October, 2021 09:09:05 AM

बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे किसी की जुबां पर हैं। जितना लोग इन दोनों के बारे में बात करते हैं उतने ही ये चुप हैं। दोनों ने ना तो पब्लिकली प्यार का इजहार किया है और ना ही प्यार का इकरार। ऐसे में खबर है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। तारीख तक तय हो चुकी है और तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे किसी की जुबां पर हैं। जितना लोग इन दोनों के बारे में बात करते हैं उतने ही ये चुप हैं। दोनों ने ना तो पब्लिकली प्यार का इजहार किया है और ना ही प्यार का इकरार। ऐसे में खबर है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। तारीख तक तय हो चुकी है और तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबर ये भी है दोनों अपने कपड़े तैयार करा रहे हैं और मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची इनके वेडिंग आउटफिट डिजाइन कर रहे हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।

Bollywood Tadka

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो ये ही जानें लेकिन मीडिया में ये खबरें जोरों पर हैं। वैसे चाहे जो भी हो हम तो बस इतना ही कहेंगे कि आग लगे बिना धुआं कभी नहीं उठता।    

Bollywood Tadka

 

अगस्त में आई थी सगाई की खबरें

2 महीने पहले अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें भी खूब छाई रहीं थीं। खबर आई थी कि 18 अगस्त को दोनों ने सगाई कर ली ह. हालांकि दिन भर छाने के बाद ये खबर अफवाह साबित हुई थी। कहा गया था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें जोरों पर है। साल भर से इनके रिलेशनशिप में होने की खबर है लेकिन दोनों ने कभी इस पर कुछ नहीं कहा। 

Bollywood Tadka

हाल ही में कैटरीना विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के गले लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ 'सूर्यवंशी', 'फोन भूत' और 'जी ले जरा' फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं विक्की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में काम करते दिखाई देंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifVicky KaushalmarriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...