main page

फैंस के लिए बुरी खबर: सबूतों के अभाव के कारण अब सुशांत सुसाइड केस की फाइल बंद करने जा रही है मुंबई पुलिस !

14 July, 2020 09:20:39 AM

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज एक महीना हो गया है।लेकिन मुंबई पुलिस के हाथ अभी कोई ऐसा सुराग नहीं लगा जिससे यह साबित हो सके कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इसी बीच अब खबरें आ रही है कि मुंबई पुलिस इस मामले की फाइल को बंद करने जा रही है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज एक महीना हो गया है लेकिन मुंबई पुलिस के हाथ अभी कोई ऐसा सुराग नहीं लगा जिससे यह साबित हो सके कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इसी बीच अब खबरें आ रही है कि मुंबई पुलिस इस मामले की फाइल को बंद करने जा रही है।

Bollywood Tadka

अगर ऐसा होता है तो यकीनन सुशांत के चाहने वालों के लिए ये एक बुरी खबर है। दरअसल,सुशांत सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने इस केस की फाइल को कुछ ही दिनों में बंद करने की दिशा में कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक  पुलिस अपनी फाइनल रिपोर्ट की तरफ इस केस को लेकर आगे बढ़ रही है। खबरों की मानें तो इस मामले में पुलिस को जांच में ऐसा कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है।

Bollywood Tadka

सबूतों की कमी के चलते और जो जांच में सामने आया है उस आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या ही मानकर चल रही है। यही वजह है कि मुंबई पुलिस इस केस की क्लोजिंग की तरफ बढ़ रही है। हालांकि मुंबई पुलिस इससे भी नहीं मुकर रही है कि कई बयानों के आधार पर ये साफ हुआ है कि सुशांत आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और काफी परेशान थे।

Bollywood Tadka

मुंबई पुलिस को 10 से 15 दिनों में जांच की रिपोर्ट सौंप देगी फोरेंसिक टीम

पुलिस  के सूत्रों के अनुसार 11 जुलाई को इस केस की जांच कर रहे अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम से जुड़े पांच अधिकारियों से मुलाकात की। रिपोर्ट की मानें तो आने वाले 10 से 15 दिनों में फोरेंसिक टीम जांच की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप देगी, जिसके बाद मुंबई पुलिस इस केस को हमेशा हमेशा के लिए बंद कर सकती है। इसके साथ ही ये खबरें ये भी है कि आने वाले दिनों में मुंबई पुलिस कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है लेकिन अभी तक पुलिस एक्टर को केस को एक सुसाइड मामले की तरह ही देख रही है क्योंकि अब तक की जिन  35 लोगों से पूछताछ हुई हैं उनसे कोई खास जामकारी नहीं मिली है।

 


mumbai policeshutdownsushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...