main page

दूसरी बार प्रेग्रेंट हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरों में साफ दिखा बेबी बंप

Updated 26 December, 2021 10:15:14 AM

''डीजे वाले बाबू गर्ल'' यानि एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही दूसरे नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। नताशा स्टेनकोविक की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय बी-टाउन में तब फैली जब उन्होंने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की।

मुंबई: 'डीजे वाले बाबू गर्ल' यानि एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही दूसरे नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। नताशा स्टेनकोविक की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय बी-टाउन में तब फैली जब उन्होंने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिससे जाहिर होता है कि वह दोबारा मम्मी बनने जा रही हैं हालांकि, सेलिब्रिटी कपल की ओर से साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नताशा पिंक कलर के बाॅडीकाॅन गाउन में दिख रही हैं। उनके इस गाउन में उनकी परफेक्ट फिगर दिखाई दे रही है। ऐसे में उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

हार्दिक और नताशा ने इस दौरान अपने बेटे अगस्तया के साथ खूब मस्ती की और काफी सारी तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल हिमांशु पांड्या को उनकी पत्नियों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल अचानक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था। कोरोना के बीच शादी के बाद दोनों ने जुलाई 2020 में बच्चे की किलकारी गूंजी। नताशा ने 30 जुलाई को प्यारे से बेटे को जन्म दिया,जिसका अगस्त्य पांड्या रखा। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

natasa stankovichardik pandyasecond babybaby bumpChristmas picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...