main page

Secret Wedding: मांग में सिंदूर... हाथों में चूड़ा..पवित्रा पुनिया ने कर ली है शादी! अब क्या करेंगे एजाज खान

Updated 18 June, 2022 12:10:04 PM

टीवी स्टार्स हो या फिर बाॅलीवुड एक्टर्स...लगातार कई सितारों ने सीक्रेट वेडिंग करके सभी को हैरान किया। फिर चाहे ''देवों के देव महादेव'' के मोहित रैना हो या फिर शहीर शेख हों। इस बीच एक और एक्ट्रेस की  मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं पवित्रा पुनिया है।

मुंबई: टीवी स्टार्स हो या फिर बाॅलीवुड एक्टर्स...लगातार कई सितारों ने सीक्रेट वेडिंग करके सभी को हैरान किया। फिर चाहे 'देवों के देव महादेव' के मोहित रैना हो या फिर शहीर शेख हों। इस बीच एक और एक्ट्रेस की  मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं पवित्रा पुनिया है। 

Bollywood Tadka

एजाज खान के साथ अपनी लव अफेयर को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एजाज खान के साथ अक्सर पब्लिकली भी स्पॉट की जाती हैं। ऐसे में उनका ऐसी तस्वीरें शेयर करना किसी को भी हैरान कर सकता है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पवित्रा रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पवित्रा नई नवेली दुल्हन की तरह शर्माते हुए दिख रही हैं।इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस की शादी की अटकलें लगाने लगे। 

Bollywood Tadka

पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीर शेयर की तो लोग उनसे लगातार सवाल पूछने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया- 'आप दुल्हन की तरह लग रही हो।वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'किसके नाम का सिंदूर है मैडम जी.' हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें शादी की नहीं बल्कि किसी सीरियल या फिर फोटोशूट की है जिसका सबूत एक्ट्रेस की तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड है. 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पवित्रा पुनिया इन दिनों टीवी सीरियल 'इश्क की दास्तान नागमणि' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह मोहिनी का किरदार निभा रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

pavitra puniasecret weddingEijaz KhanBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...