main page

Hot Scoop! TRP के लिए बिग बाॅस 15 के मेकर्स ने भेजा शहनाज गिल को न्योता,सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अकेले रखेंगी घर में कदम!

Updated 04 December, 2021 10:53:11 AM

बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से बुरी तरह टूट गई हैं। भले ही सिद्धार्थ के निधन को 3 महीने का समय बीत गया है लेकिन शहनाज अभी तक नॉर्मल नहीं दिखी हैं। हाल ही में अनाथालय से आईं शहनाज की तस्वीरें भी यहीं बयां करती हैं वह अपने प्यार के गम से उबरी नहीं है। वहीं अब खबर आ रही है कि शहनाज जल्द ही रियालिटी शो ''बिग बॉस 15'' में नजर आ सकती हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से बुरी तरह टूट गई हैं। भले ही सिद्धार्थ के निधन को 3 महीने का समय बीत गया है लेकिन शहनाज अभी तक नॉर्मल नहीं दिखी हैं। हाल ही में अनाथालय से आईं शहनाज की तस्वीरें भी यहीं बयां करती हैं वह अपने प्यार के गम से उबरी नहीं है। वहीं अब खबर आ रही है कि शहनाज जल्द ही रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' में नजर आ सकती हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बॉस 15  शो को शुरू हुए 2 महीने बीत चुके हैं लेकिन एक बार भी इसका नाम टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाया है। टीआरपी बढ़ाने के लिए  मेकर्स ने 5-5 वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई। शो में कंटेस्टेंट्स चूहे-बिल्ली की तरह लड़ रहे हैं। मेकर्स ने तो राखी सावंत के साथ-साथ उनके पति रितेश की भी एंट्री करवाई लेकिन हर कोशिश बर्बाद ही हो रही है।

Bollywood Tadka

ऐसे में अपनी डूबती नांव को बचाने के लिए मेकर्स बिग बॉस 15 के मेकर्स शहनाज गिल को अप्रोच किया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल  की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 के निर्माता चाहते हैं कि एक्ट्रेस शहनाज गिल शो में बतौर गेस्ट हिस्सा ले। शहनाज गिल बिग बाॅस के अब तक के सीजन की ऐसी कंटेस्टेंट थी जिसने जो अपनी हंसी से ही लाखों-करोड़ों जनता को अपना बना लिया।

Bollywood Tadka

ऐसे में मेकर्स ने शहनाज के साथ काॅन्टैकट किया है हालांकि अभी तक एक्ट्रेस शहनाज गिल ने मेकर्स के इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया है। शहनाज इस ऑफर को स्वीकार करती हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। अगर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 के निर्माताओं का ये ऑफर एक्सेप्ट कर लिया तो हो सकता है कि शहनाज गिल एक बार फिर बिग बॉस 15 के घर में नजर आएं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का सीजन बिग बॉस 13 काफी हिट रहा था। शो में शहनाज की सिद्धार्थ संग खट्टी मीठी नोक झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया था जिसके बाद फैंस इन्हें सिडनाज कहकर बुलाने लगे थे। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी) में भी गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इसके कुछ दिनों बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया था।


 


shehnaaz Gillbigg boss 15salman khanspecial guestSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...