main page

Bigg Boss 15: घर से बेघर हुईं शमिता शेट्टी,राकेश-अफसाना के बाद अब शिल्पा शेट्टी की बहन की बिगड़ी तबीयत!

Updated 14 November, 2021 12:43:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और ''बिग बाॅस ओटीटी'' फेम शमिता शेट्टी को लेकर हाल ही में खबर सामने आई। खबर है कि विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' में दमदार पार खेल रही शमिता शेट्टी को हाल ही में घर से बेघर कर दिया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम शमिता शेट्टी को लेकर हाल ही में खबर सामने आई। खबर है कि विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' में दमदार पार खेल रही शमिता शेट्टी को हाल ही में घर से बेघर कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि हेल्थ इश्यूकी वजह से शिल्पा को वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान घर से निकाला गया था। वहीं शिल्पा सोमवार या मंगलवार को घर में एंट्री लेंगी।

Bollywood Tadka

शमिता से पहले उनके बाॅयफ्रेंड राकेश बापट भी हेल्थ इश्यू की चलते बेघर हो चुके हैं।  किडनी स्टोन की तकलीफ होने के कारण राकेश को बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सीधे अस्पताल में भर्ती कराया गया। राकेश ने कुछ दिन पहले ही शो में एंट्री की थी।

Bollywood Tadka

उनकी एंट्री से उनके चाहने वाल बहुत ज्यादा खुश थे। राकेश अलावा सिंगर अफसाना खान को पैनिक अटैक आने के बाद  घर से बेघर दिया गया था। अफसाना एक टास्क में हारने के बाद आपा खो बैठी थी उन्होंने खुद को मारने के लिए चाकू तक उठा लिया था। अफसाना की ऐसी स्थिति देख मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया।   

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa Shettysistershamita shettybigg boss 15health issueBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...