main page

बाॅलीवुड विवादों के बीच बिना नाम लिए सोनम कपूर ने कंगना पर साधा निशाना, लिखा- 'कभी भी सुअर के साथ कुश्ती नहीं करना...

Updated 04 September, 2020 10:38:16 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड के कई काले सच सामने आ रहे हैं। नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद से लेकर संभावित ड्रग लिंक तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। वहीं सुशांत केस और बी-टाउन को लेकर हो रहे विवाद में स्टार्स की भी अपनी-अपनी राय है जो वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड के कई काले सच सामने आ रहे हैं। नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद से लेकर संभावित ड्रग लिंक तक कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। वहीं सुशांत केस और बी-टाउन को लेकर हो रहे विवाद में स्टार्स की भी अपनी-अपनी राय है जो वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी विवाद के बीच हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में मशहूर आइरिश राइटर जार्ज बर्नार्ड की लाइन लिखी हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्वीट पर सोनम ने लिखा- 'मैंने बहुत पहले सीखा, कभी भी सुअर के साथ कुश्ती नहीं करना। आप गंदे हो जाते हैं, और इसके अलावा, सुअर इसी को पसंद करता है।' सोनम ने यहां किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने यह पोस्ट कंगना रनौत के लिए किया है।  दरअसल, कंगना सुशांत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के बयान दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


फराह खान अली ने किया ये कमेंट 

सोनम के पोस्ट पर कमेंट कर फराह खान अली ने लिखा- सही कहा। मालूम हो कि सुजैन खान की बहन फराह खान अली भी सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को निशाने पर ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया था कि ट्विटर कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सुशांत की मौत के बाद 'आउटसाइडर वर्सेज इनसाइडर' की बहस में सोनम कपूर को भी निशाने पर थीं। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दलकीर सलमान के साथ नजर आई थीं। वहीं खबरें हैं कि वह करीना कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल में नजर आ सकती हैं।

: Smita Sharma

sonam kapoorkangana ranautlatest tweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...