main page

SSR Suicide Case: अंदर ही अंदर सुशांत को खाई जा रही थी ये बातें, एक्टर की डायरी में दफन है कई राज

06 July, 2020 02:21:35 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरीज मिली थीं। अब पुलिस इन डाजरीज के बलबूते पर जांच कर रही हैं। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ये जांच रही हैं कि अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो क्या वजह थी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरीज मिली थीं। अब पुलिस इन डाजरीज के बलबूते पर जांच कर रही हैं। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ये जांच रही हैं कि अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो क्या वजह थी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत ने अपने दिल का हाल अपनी इन डायरीज में लिखा है। सुशांत लगभग हर दिन डायरी लिखा करते हैं। इसमें उन्होंने अपनी फिल्मों, मीडिया द्वारा लिखे आर्टिकल्स, अफवाहों,अंकिता लोखंडे संग ब्रेकअप और रेहा चक्रवर्ती संग अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातें लिखीं है। सुशांत की इस डायरी में टूटे हुए करार, छूटी हुई फिल्में, गाॅस्पिस में उनका नाम, बे-सिर पैर की खबरें और खबरों में जुड़े कुछ लोगों नाम सब हैं।

Bollywood Tadka

पिछले 2-3 साल में सुशांत से जुड़ी ये वो घटनाएं थी जो उन्हें अंदर ही अंदर मार रही थीं। दरअसल, नवंबर 2019 में एक 'BLIND ITEM' आर्टिकल पब्लिश हुआ था जिसमें खबर दी गई थी-'सुशांत सिंह अपनी दोस्त रेहा चक्रवर्ती के साथ बांद्रा इलाके में स्थित हिल रॉड के एक अपार्टमेंट में रहते थे, बिल्डिंग के सेक्रेटरी से झगड़े के बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया था।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा कई खबरें ऐसी भीछपी थीं कि सुशांत का फिल्मी करियर खत्म हो गया है। सुशांत ने अपनी इस डायरी में उन आर्टिक्लस के बारे में भी लिखा है जो उनके खिलाफ छापे गए थे। उसी संबंध में मुंबई पुलिस ने दो वेब पोर्टलों के जनर्लिस्ट से भी पूछताच हुई। पुलिस ने जिन दो वेब पोर्टलों के जनर्लिस्ट को बुलाया था उसका जिक्र सुशांत ने अपने डायरी में किया था। पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या इंडस्ट्री में या फिर सुशांत के करीबियों में से ऐसा कोई शख्स था जो मीडिया में एक्टर के खिलाफ 'ब्लाइंड आइटम न्यूज' दे रहा था, जिनके जरिए सुशांत की इमेज को नुकसान पहुंचाना चाहता है। 

Bollywood Tadka
 

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

सुशांत के सुसाइड के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब बांद्रा पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी। हाल ही में संजय लीला भंसाली को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया।


काम की बात करें तो सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्हें सीरियल पवित्र रिश्ता के काफी पहचान मिली थी। सुशांत ने बाॅलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म काई पो छे से की थी। इसके बाद सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस, राब्ता, केदारनाथ, छिछोरे, एम.एस धोनी समेत कई फिल्मों में नजर आए। 
 


sushant singh rajputstate of mindpersonal diarypolice investigationsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...