main page

रियल लाइफ में अपने इस को-स्टार को डेट कर रही हैं तारक मेहता की सोनू ! एक्ट्रेस ने लाइव आकर बताई सच्चाई

Updated 25 April, 2020 12:45:54 PM

सब टीवी का सीरियल  ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' पिछले 12 सालों लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। जाहे फिर वह जेठालाल का रोल हो या दया का। यही वजह से कि टीआरपी में ये सीरियल हमेशा बना रहता है।

मुंबई: सब टीवी का सीरियल  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। जाहे फिर वह जेठालाल का रोल हो या दया का। यही वजह से कि टीआरपी में ये सीरियल हमेशा बना रहता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में सीरियल में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिस बात की उनको कभी उम्मीद नहीं थी। दरअशलस पलक हाल ही में इंस्टा पर लाइव आईं थीं। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे।

Bollywood Tadka

लेकिन इन सब सवालों के बीच एक सवाल ऐसा भी आया जिसे सुनकर पलक हैरान हो गईं। लाइव के दौरान ही एक यूजर ने पलक से पूछा कि क्या आप कुश शाह यानी शो में डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभा रहे गोली को डेट कर रही हैं?यूजर के इस जवाब पर पलक को थोड़ा गुस्सा भी आया और उन्होंने जवाब दिया- 'पागल हो क्या? कुश मेरा बहुत अच्छा दोस्त है।'

Bollywood Tadka

निधि भानुशाली की जगह आई हैं पलक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार दो बार बदल चुका है। सबसे पहले इस किरदार को झील मेहता ने निभाया था। शो से उनके जाने के बाद निधि भानुशाली ये रोल करने लगीं। उनके रोल को काफी पसंद भी किया जा रहा था। लेकिन बाद में उन्होंने इस शो अलविदा कह दिया और उनकी जगह पलक आईं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

taarak mehta ka ooltah chashmahpalak sidhwansonudatingkush shahgoliturthLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...