main page

Khatron Ke Khiladi 12: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने जीती ट्राॅफी! मिस्टर फैजू को धूल चटा बने विनर

Updated 20 September, 2022 11:24:16 AM

रविवार (181 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का फिनाले शूट हुआ। फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया।  सभी ने अपनी एक से एक डांस परफॉर्मेंस दिखाई साथ ही फिनाले का भी लुत्फ उठाया। शूट होते ही इस सीजन के विजेता का नाम सामने आ गया। खबरें हैं कि इस सीजन की

मुंबई: रविवार (181 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का फिनाले शूट हुआ। फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया।  सभी ने अपनी एक से एक डांस परफॉर्मेंस दिखाई साथ ही फिनाले का भी लुत्फ उठाया। फिनाले का ये एपिसोड अगले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट होगा।

Bollywood Tadka

शूट होते ही इस सीजन के विजेता का नाम सामने आ गया। खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम की। जी हां...हम ये पुख्ता तौर पर तो नहीं कह रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के जरिए तुषार कालिया की जीत का दावा किया जा रहा है और ये एक चर्चा का विषय बन गया है।  

Bollywood Tadka

दरअसल, तुषार कालिया से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वह उस कार की चाबी को थामे नजर आए, जो विजेता को मिलने वाली थी। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विजेता कोई और नहीं बल्कि तुषार कालिया ही हैं।

Bollywood Tadka

'खतरों के खिलाड़ी 12' में तुषार कालिया का मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि मिस्टर फैजू यानी फैजल शेख से हुआ था जो इन दिनों 'झलक दिखला जा 10' में भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अभी टीवी पर प्रसारित एपिसोड में दिखाया गया है कि 4 कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट बने हैं। तुषार कालिया पहले ही टिकट टू फिनाले के जरिए फाइनलिस्ट बन गए थे। उनके अलावा रुबीना दिलाइक, जन्नत  जुबैर और फैजल शेख टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे। 'खतरों के खिलाड़ी 12'का फिनाले इसी सप्ताह टीवी पर टेलीकास्ट हो सकता है। शो के फिनाले में 'सर्कस' एक्टर रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी शिरकत करेंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Tushar KaliaTrophykhatron ke khiladi 12Faisal ShaikhRohit ShettyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...