main page

हल्दी सेरेमनी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी ईशा अंबानी, शादी के कुछ दिनों बाद तस्वीरें आईं सामने

Updated 08 January, 2019 01:30:58 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा की शादी की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ गई थी लेकिन हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अभी कुछ देर पहले सामने आई हैं।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा की शादी की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ गई थी लेकिन हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अभी कुछ देर पहले सामने आई हैं। हल्दी सेरेमनी में ईशा ने सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना था। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की थी।

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज,आनंद पीरामल इमेज,हल्दी सेरेमनी इमेज

ईशा के साथ आनंद पीरामल भी गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। दोनों एक दूसरे के साथ काफी जच रहे थे। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। खबरें हैं कि शादी के बाद ईशा 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है। इसकी खास बात यह है कि बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया गया है। 

Bollywood Tadka,ईशा अंबानी इमेज,आनंद पीरामल इमेज,हल्दी सेरेमनी इमेज

 

 

: Smita Sharma

isha amban hindi newsanand piramal hindi newshaldi ceremonypicturesBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News Hollywood offbeat Hindi NewsBollywood Hindi News Today

loading...