main page

साड़ी में खूबसूरत दिखीं मुकेश अंबानी की लाडली ईशा, सास स्वाती संग यूं दिए पोज

25 October, 2019 12:08:22 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली हर दूसरे दिन सुर्खियों में रहतीं हैं। वीरवार रात अंबानी फैमिली अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बिजनेसमैन के अलावा, बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े सितारे पहुंचे। इस बार की दीपावली अंबानी परिवार के लिए बहुत खास थी।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की फैमिली हर दूसरे दिन सुर्खियों में रहतीं हैं। वीरवार रात अंबानी फैमिली अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बिजनेसमैन के अलावा, बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े सितारे पहुंचे। इस बार की दीपावली अंबानी परिवार के लिए बहुत खास थी।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के बाद बहू श्लोका मेहता की अंबानी परिवार के साथ यह पहली दिवाली है। इतना ही नहीं मुकेश अंबानी की लाडली ईशा की भी शादी के बाद यह पहली दिवाली पार्टी थी।

Bollywood Tadka

पार्टी में ईशा अपनी सास स्वाती पीरमल के साथ पहुंची। इस दौरान ईसा साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। खुले बाल और ईयरिंग्स  उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान ईशा ने लाइट मेकअप किया था। 

Bollywood Tadka

वहीं ईशा की सास की बात करें तो वह ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी में दिखीं। पार्टी में ईशा ने सास संग जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

ईशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  


Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा ने बीते साल दिसंबर में आनंद पीरामिल के साथ शादी रचाई थी। ईशा ने अपनी शादी में जहां अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना था, वहीं उन्होंने अपने रिसेप्शन में सब्यसाची के वेलवेट लहंगे में अपना एलीगेंट लुक दिखाया। शादी के बाद ईशा अपनी पहली दीवाली सेलिब्रेट करेंगी। 


isha ambanibeautiful lookattenddiwali partymukseh ambanimother in lawSwati PiramalBollywood OffbeatBollywood celebs  News
loading...