main page

एयरपोर्ट पर पिता मुकेश अंबानी संग स्पॉट हुईं ईशा, तस्वीरों में कैंडिड मूमेंट हुआ कैद

06 November, 2019 06:34:11 PM

भारत के सबसे अमीर बिजनेस कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हाल ही में इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही थीं। उनके पति आनंद पीरामल द्वारा दिवाली पार्टी में रयूड होने के बाद उन्होंने इंटरनेट पर ट्रेंड किया।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। भारत के सबसे अमीर बिजनेस कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हाल ही में इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही थीं। उनके पति आनंद पीरामल द्वारा दिवाली पार्टी में रयूड होने के बाद उन्होंने इंटरनेट पर ट्रेंड किया। भारत के बिजनेस टाइकून की बेटी तब भी चर्चा में थी जब मीडिया में यह खबर आईं कि वह एक 'प्राइवेट' इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल कर रही है। इस हफ्ते, उनको सांताक्रूज़ के कलिना एयरपोर्ट पर कैंडिड मूमेंट में स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka, Isha And Anand Images
मुकेश अंबानी, ईशा और उनके पति आनंद पीरामल ने एयरपोर्ट से बाहर जाने के दौरान कैज़ुअल ड्रैस पहने थे। मुकेश अंबानी ने सफ़ेद कुर्ता-पायजामा पहन रखा था, जबकि ईशा ने ट्रैक पैंट के साथ एक ग्रे रंग का स्वैटर पहना हुआ था। आनंद टी-शर्ट में कूल दिख रहे थे।  फोटो में ईशा अपने पिता के पीछे चलते हुए जम्हाई ले रही थी।

Bollywood Tadka, Isha And Anand Images

मुकेश अंबानी को हाल ही में पत्नी नीता, बेटे अनंत और बहू राधिका मर्चेंट के साथ अमिताभ बच्चन की दिवाली बैश अटेंड करते देखा गया। आनंद और ईशा को आखिरी बार नीता अंबानी की दिवाली पार्टी के दौरान एक साथ देखा गया था। आनंद भड़कते हुए अपनी पत्नी ईशा और माता-पिता को अकेला छोड़कर 'भागते' हुए देखे गए थे।

Bollywood Tadka, Isha And Anand Images

अंबानी परिवार के दिवाली बैश में प्रियंका चोपड़ा, मीरा राजपूत, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जैसे कई बॉलीवुड दिग्गज मौजूद थे। ईशा और आनंद की शादी इसी साल दिसम्बर में हुई थी। 


Nita AmbaniIsha AmbaniMukesh AmbaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...