FacebookTwitterg+Mail

ठंड से बचने के लिए ईशा अंबानी ने पहना मंगेतर आनंद का ब्लेजर, तस्वीरें आई सामने

isha ambani wore anand primal blazer
02 December, 2018 05:19:23 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होने पूरा अंबानी परिवार जोधपूर पहुंचा था। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें ईशा अंबानी भाई आकाश अंबानी और होने वाली भाभी श्लोका के साथ वापस मुंबई लौट गईं। सामने आई तस्वीरों में खास ये है कि जोधपूर की ठंड से बचने के लिए ईशा अंबानी ने अपने होने वाली पति आनंद पीरामल का ब्लेजर पहना हुआ था। ईशा की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 

 

PunjabKesari


वैसे इस वक्त ईशा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जिसके उपर ईशा ने ब्लेजर पहन था। इस दौरान श्लोका और अाकाश की भी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थाम दिख रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि ईशा इसी महीने यानी 12 दिसंबर को शादी रचाने जा रही है। 

 

PunjabKesari

 

अगर बात करे प्रियंका की शादी की तो उन्होंने  कैथोलिक ट्रेडिशन के मुताबिक दोनों ने शादी रचा ली है। इसके मुताबिक दोनों ने एक दसूरे को किस भी किया। शादी के बाद निक ने प्रियंका को गोद में उठा लिया और फिर दोनों ने डांस भी किया। वहीं आज ये जोड़ा हिंदू रीति रिवाज से शादी करेगा। शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई।
 

PunjabKesari


isha ambani anand primal blazer isha ambani news in hindi mukesh ambani news in hindi mukesh ambani news in hindi shloka mehta priyanka chopra priyanka chopra news in hindi
loading...