main page

34 की हुईं ईशा गुप्ता, सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरों से मचाती हैं तहलका

Updated 28 November, 2019 11:09:46 AM

''जन्नत 2'' एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और रात 12 बजे से ही एक्ट्रेस को फैंस और फ्रेंड्ज की शुभकामनाएं आनी शुरू हो गई थीं। साल 2007 में फेमिना मिस इंटरनेशनल का ताज जीतने वाली एक्ट्रेस हमेशा अपने हॉट एंड बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट अवतार की तस्वीरें फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। इतना ही नहीं, ईशा खुद भी अपने इंस्टा अकाउंट पर जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'जन्नत 2' एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और रात 12 बजे से ही एक्ट्रेस को फैंस और फ्रेंड्ज की शुभकामनाएं आनी शुरू हो गई थीं। साल 2007 में फेमिना मिस इंटरनेशनल का ताज जीतने वाली एक्ट्रेस हमेशा अपने हॉट एंड बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट अवतार की तस्वीरें फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। इतना ही नहीं, ईशा खुद भी अपने इंस्टा अकाउंट पर जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।  चलिए दिखाते हैं आपको एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी कुछ हॉट तस्वीरें...  

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बेहद हॉट अंदाज की तस्वीरें बिना किसी की प्रवाह किए सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka


कभी शॉर्ट्स तो कभी बिकिनी पहन ईशा पूरे कन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस के इस सेक्सी अंदाज के चलते इंस्टा पर इनकी फैन फॉलोविंग 4 मिलियन है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, ईशा गुप्ता ने साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद एक्ट्रेस फिल्मों में अपने बोल्ड किरदार के जरिए बहुत जल्द पॉपूलर हो गईं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

isha guptabirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...