main page

Pics: ईशा गुप्ता का किलर लुक आया सामने, डीप नेक डेनिम शर्ट में दिखाए क्लीवेज

Updated 05 February, 2020 05:46:48 PM

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड और कातिलाना अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट अंदाज की तस्वीरे वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। अपनी टोन्ड बॉडी से लेकर बिकिनी लुक तक हसीना फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड और कातिलाना अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट अंदाज की तस्वीरे वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। अपनी टोन्ड बॉडी से लेकर बिकिनी लुक तक हसीना फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में ईशा गुप्ता ऑफ शोल्डर डेनिम शर्ट में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जैकेट के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, मस्कारा आईज, मैसी लिप्स और मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को और भी अक्ट्रैक्टिव बना रहा है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में देखा गया था। खबरों को मुताबिक, ईशा बहुत जल्द अमीशा पटेल की फिल्म 'देशी मैजिक' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka    

Edited By: suman prajapati

isha guptasharehotpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...