main page

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई जाह्नवी-ईशान की ‘धड़क’, करण जौहर ने जाहिर की खुशी

Updated 01 August, 2018 03:46:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स अॉफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर लिए है और इन ग्यारह दिनों में ना सिर्फ पूरे देश भर में बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का नशा लोगों के सिर चढ़कर...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स अॉफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर लिए है और इन ग्यारह दिनों में ना सिर्फ पूरे देश भर में बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का नशा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में जाह्नवी और ईशान की जबरदस्त केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में सोशल मीडिया पर करण जौहर ने फिल्म की अब तक की कलेक्शन साझा की है। फिल्म ने देश और विदेश में कुल मिलाकर 100 करोड़ रुपए का आकड़ा पार कर लिया है। करण ने जानकारी देते हुए लिखा  ‘विदेशों में भी ‘धड़क’ दिल जीत रहा है। फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। न्यूकमर्स की फिल्म के साथ ऐसा कम ही देखने को मिलता है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है। जहां ‘सैराट’ में सभी ने आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था वहीं ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

: Neha

ishaan khatterjanhvi kapoordhadakworldwidebox office collection

loading...