main page

'धड़क' के ट्रेलर पर आ रहे लोगों के रिएक्शन देख खुशी से झूमे जाह्नवी-ईशान, वायरल हो रही है वीडियो

Updated 13 June, 2018 10:37:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अवेटेड फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते दिनों एक ग्रैंड इवेंट के तहत करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान जाह्नवी और ईशान के अलावा कपूर परिवार के कई मेंबर पहुंचे। लॉन्च के दौरान ईशान थोड़े सहज द

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अवेटेड फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बीते दिनों एक ग्रैंड इवेंट के तहत करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान जाह्नवी और ईशान के अलावा कपूर परिवार के कई मेंबर पहुंचे। लॉन्च के दौरान ईशान थोड़े सहज दिखे वहीं जाह्नवी काफी नर्वस नजर आई। खैर ट्रेलर की बात करे तो देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर इसने धमाल मचाना शुरु कर दिया और आलम यह हुआ कि 24 घंटे में ही इस ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब पर 20 मिलिनय लोगों ने देख लिया। 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

हाल ही में करण जौहर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल साइट पर जाह्नवी और ईशान की एक क्यूट सी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान दिन भर अपनी फिल्म के ट्रेलर पर आ रहे रिएक्शन को देखते रहे और लोगों का प्यार देखने के बाद सुकुन से सोए।


फिल्म की बात करे तो ‘धड़क‘ मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘सैराट’ का ही हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है और यह फिल्म 20 जुलाई, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

:

janhvi kapoorishaan khatterviewers reactiondhadaktrailerviral videokaran johar

loading...