main page

'खाली पीली' का फर्स्ट लुक आउट, 20 साल की अनन्या के साथ रोमांस करते दिखेंगे 23 के ईशान खट्टर

Updated 28 August, 2019 12:54:15 PM

बॉलीवुड में सक्सेसफुल डेब्यू करने के बाद, स्टार किड्स ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म ''खाली पीली’ के लिए एक साथ स्क्रीन पर जलवे बिखेरने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड में सक्सेसफुल डेब्यू करने के बाद, स्टार किड्स ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'खाली पीली’ के लिए एक साथ स्क्रीन पर जलवे बिखेरने वाले हैं। फिल्म को ऑफिसियल रूप से अनाउंस होने से पहले ही फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी थी। औपचारिक घोषणा के साथ, मेकर्स ने फिल्म में एक्टर्स के पहले लुक को भी रिलीज किया। दोनों सितारे साथ में काफी हॉट लग रहे हैं। तस्वीर में ईशान को हाफ डेनिम की जैकेट में एब्स दिखाते हुए और डेनिम जींस पहने हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, अनन्या, डेनिम शॉर्ट्स और प्लंगिंग नेक व्हाइट क्रॉप टॉप में दिख रही हैं।

 

मकबूल खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म अली अब्बास जफर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर, 2019 से शुरू हो सकती है। यह 12 जून, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण करेंगे.

Bollywood Tadka

इस बीच, काम की बात करें तो, अनन्या वर्तमान में 'पति पत्नी और वो ’के ऑफिसियल रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

First LookIshaan KhatterAnanya PandayKhaali PeeliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...