main page

भाई ईशान संग काम करने को लेकर शाहिद कपूर ने रखी ये शर्त

Updated 29 August, 2019 02:29:22 AM

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। खबरें हैं कि दोनों स्टार बहुत जल्द ''खाली पीली'' में नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर मकबूल खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। पहले ही लुक में उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखा दिए हैं। वहीं उनक

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और शाहिद कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। फैंस को इन दोनों को साथ में फिल्म में देखना है। हाल ही में शाहिद कपूर ने ईशान संग फिल्म में काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि किसी फिल्म में अपने परिवार के सदस्य संग काम करने पर आपके ऊपर और ज्यादा प्रेशर बनता है और ये बहुत मुश्किल काम है।

उन्होंने कहा कि वे ईशान संग काम जरूर करना चाहेंगे बशर्ते फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी हो। शाहिद ने भाई ईशान की तारीफ भी की और कहा था, उन्हें हमेशा से पता था कि ईशान एक्टिंग और डासिंग में अच्छे निकलेंगे।
Bollywood Tadka
खबरें हैं कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर बहुत जल्द 'खाली पीली' में नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर मकबूल खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। पहले ही लुक में उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखा दिए हैं।
Bollywood Tadka
वहीं उनका लुक भी इस बार थोड़ा मैच्योर है।
Bollywood Tadka
लुक से साफ है कि ईशान ने खुद पर काफी काम किया है।
Bollywood Tadka
जफर जी स्टूडियो के साथ मिलकर ‘खाली पीली' का निर्माण करेंगे। जफर ‘सुल्तान', ‘टाइगर जिंदा है' और ‘भारत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जानकारी के लिए बता दें अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी। 

: Pawan Insha

shahid kapoor and ishaan khattarkhaali peeliIshaan KhattarAnanya Pandeybollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...