main page

एक बार फिर ईशान ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स, पुलिस ने जब्त की बाइक

Updated 14 April, 2019 03:45:30 PM

बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, ईशान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि ईशान की बाइक एक रेस्टोरेंट के बाहर नो पार्किंग में खड़ी थी, जिसे ट्रैफिक पुलिस वाले टो करके ले जाने वाले थे। मगर जब बाद में उन्हें पता लगा कि ये बाइक

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, ईशान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि ईशान की बाइक एक रेस्टोरेंट के बाहर नो पार्किंग में खड़ी थी, जिसे ट्रैफिक पुलिस वाले टो करके ले जाने वाले थे।

 

Bollywood Tadka

 

मगर जब बाद में उन्हें पता लगा कि ये बाइक ईशान की है तो उन्होंने बाइक वापिस कर दी। वहीं जब ईशान बाइक वापिस लेकर जाने लगे तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया।

 

Bollywood Tadka

 

यहां ईशान ने कई पोज दिए, लेकिन जब उन्हें मीडिया ने बाइक के साथ पोज देने को कहा तो वह इग्नोर करते हुए वहां से निकल गए। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी ने ट्रैफिक रूल को ब्रेक किया है। इससे पहले वरुण धवन को भी ट्रैफिक में फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करने की वजह से ट्रैफिक पुलिस ने लताड़ा था लेकिन वरुण ने उससे सीख लेकर अपनी गलती कबूल कर ली थी और माफी भी मांगी थी।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं ईशान यहां अपनी गलती मान नहीं रहे है बल्कि अपना बचाव पक्ष रख रहे हैं। खैर अब देखना यह है कि ट्रैफिक पुलिस इस पर क्या एक्शन लेती है। 
 

 

 

: Konika

Ishaan KhattarbikeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...