main page

रणवीर सिंह के बाद गली बॉय बने ईशान खट्टर, रैप करते हुए आए नजर

21 February, 2019 02:37:42 PM

अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रदर्शित हुई  फिल्म ''गली बॉय'' का कलेक्शन जहां बढ़ता जा रहा है तो वहीं फिल्म से कई लोग प्रेरित होते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में जहां लोग रणवीर-आलिया के अभिनय के कायल हो गए हैं तो वहीं सिद्धांत चर्तुवेदी और विजय वर्मा की एक्टिंग भी लोगों को खबू  पसंद आई है

नई दिल्ली। अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की प्रदर्शित हुई  फिल्म 'गली बॉय' का कलेक्शन जहां बढ़ता जा रहा है तो वहीं फिल्म से कई लोग प्रेरित होते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में जहां लोग रणवीर-आलिया के अभिनय के कायल हो गए हैं तो वहीं सिद्धांत चर्तुवेदी और विजय वर्मा की एक्टिंग भी लोगों को खबू  पसंद आई है। ईशान खट्टर के ऊपर फिल्म का ऐसा असर हुआ की उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' देखने के बाद वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

फिल्म 'गली बॉय' को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है और फिल्म में  छोटी से छोटी बात पर काम किया गया है। 'गली बॉय' अपने संगीत, रैप और निर्देशन से सीट से बांधे रखती है। फिल्म के सभी गाने उम्दा हैं। 'गली बॉय' 14 फरवरी को फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट समेत कल्कि कोचलिन, शीबा चढ्ढा, विजय राज, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा, कुब्रा सेठ मुख्य भूमिका में हैं।

 

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब सीरीज के शानदार सफर के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है।
जोया अख्तर की ये फिल्म 14 फरवरी 2019 को देशभर में रिलीज हो चुकी है।


ishaan khattarranveer singhgully boygully boy rapranveer singh rapishaan khattar rapईशान खट्टररणवीर सिंहगली बॉयईशान खट्टर का रैपरणवीर सिंह का रैपगली बॉय का रैप
loading...