main page

कम समय में मिले ज्यादा मौकों के लिए खुद को मानता हूं लकी: ईशान खट्टर

Updated 16 July, 2018 10:43:42 AM

एक्टर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ''धड़क'' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म इस महीने की 20 तारीख को रिलीज होने जा रही है। ईशान इस फिल्म से पहले कई फिल्मों में काम कर चुके है। उनका कहना है कि करियर की शुरुआत में ही उन्हें विभिन्न किरदारों को निभाने के प्रस्तावो को मिलने का सौभाग्य मिला है। ईशान ने कहा, "इतने कम समय में अलग-अलग तरह के किरदार की पेशकश का सौभाग्य मिला। मैंने अपने पसंदीदा मजीद मजीदी के साथ शुरुआत की, जबकि ''धड़क'' ने मुझे बड़ा एक्सपोजर दिया। मुझे उम्म

मुंबई: एक्टर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'धड़क' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म इस महीने की 20 तारीख को रिलीज होने जा रही है। ईशान इस फिल्म से पहले कई फिल्मों में काम कर चुके है। उनका कहना है कि करियर की शुरुआत में ही उन्हें विभिन्न किरदारों को निभाने के प्रस्तावो को मिलने का सौभाग्य मिला है।

 

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

 

ईशान ने कहा, "इतने कम समय में अलग-अलग तरह के किरदार की पेशकश का सौभाग्य मिला। मैंने अपने पसंदीदा मजीद मजीदी के साथ शुरुआत की, जबकि 'धड़क' ने मुझे बड़ा एक्सपोजर दिया। मुझे उम्मीद है कि संतुलन बनाए रखूंगा। मैं अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जो एक कलाकार के रूप में विकसित करने में मदद करते हैं। मूवी बफ होने के नाते, मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इस पेशे में हूं।"

 

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

 

यह पूछे जाने पर कि वह फिल्म उद्योग में अपने परिवार के कद को बनाए रखने के लिए कोई दबाव महसूस करते हैं? इस पर ईशान ने कहा, "मुझे केवल अपने परिवार से प्रोत्साहन और सीख मिली है, इसलिए मैं उनके साथ दबाव जैसी नकारात्मक चीजों को नहीं जोड़ता।"

 

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on


यह पूछे जाने पर कि जब लोग उन्हें फ्यूचर स्टार के तौर पर देखते हैं तो उन्हें कैसा लगता है? इस पर उन्होंने कहा, "मैं फिल्म की रिलीज से पहले खुद को स्टार नहीं कहूंगा लेकिन अच्छा लगता है जब लोग फिल्म के प्रोमो को देखकर उसकी सराहना करते हैं। जब लोग सर्मथन देते हैं तो सिनेमाघरों में फिल्म देखने की उम्मीदें और अधिक बढ़ जाती है।"
 

:

Ishaan KhattarJanhvi KapoorDhadak

loading...