main page

नेहा धूपिया के सामने ईशान खट्टर ने उतार दी शर्ट, सीन है कुछ ऐसा

Updated 11 May, 2019 03:58:08 PM

: बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFF विद वॉग में पहुंचे। इस शो में ईशान राजकुमार के साथ पहुंचे। इस चैट शो के वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में ईशान  राजकुमार राव और नेहा धूपिया सामने स्ट्र‍िप्टीज यानी कि कपड़े उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFF विद वॉग में पहुंचे। इस शो में ईशान राजकुमार के साथ पहुंचे। इस चैट शो के वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक वीडियो में ईशान  राजकुमार राव और नेहा धूपिया सामने स्ट्र‍िप्टीज यानी कि कपड़े उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर शेयर किए गए इस खास एपिसोड के वीडियो में नेहा ईशान और राजकुमार से मजेदार सवाल पूछती नजर आ रही हैं।

 

नेहा को ईशान से पूछती हैं कि जाह्नवी, सारा और अन्नया में से किसकी एक्टिंग स्किल कमजोर है। ईशान इसका जवाब नहीं देते,जिसके बाद नेहा उन्हें शर्ट उतारने को कहती हैं। पहले तो ईशान शर्ट नहीं उतारते लेकिन बाद में वह  शर्ट उतारक साइट पर रख देते हैं। ईशान का यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

जाह्नवी को नहीं कर रहे हैं डेट

चैट शो में नेहा ने ईशान की निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे। जब ईशान से पूछा गया कि क्या उनके और जान्हवी के बीच कुछ चल रहा है? इस पर ईशान ने कहा कि वो रिलेशनशिप में तो हैं लेकिन जान्हवी के नहीं बल्कि कॉफी के साथ। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी लड़की को पसंद करूंगा जो ईमानदार, दिखावटीपाने से दूर, फनी, और चाइल्ड हो। मैं एक मित्र में भी ऐसी ही क्वालिटीज देखता हूं।

 

बता दें कि ईशान ने बियोन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू किया था। फिल्म में ईसान की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा ईशान शशांक खेतान के निर्देशन में बनी धड़क में नजर आए थे। फिल्म में ईशान के अपजोट जाह्नवी कपूर थी। फिल्म में ईशान और जाह्नवी की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। ये 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

: Smita Sharma

ishaan khattarstrippingneha dhupiarajkummar raoBFFs With VogueBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...