main page

ड्रग्स मामले में फंसीं अनन्या पांडे का सहारा बने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर, परिवार का भी रख रहे खास ख्याल

Updated 27 October, 2021 11:21:22 AM

ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर भी एनसीबी की राडार पड़ चुकी है। एनसीबी दो बार अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। हालांकि तीसरी बार बुलाने पर वह एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची। ऐसे में अनन्या पांडे के मुश्किल वक्त में उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर उनका खूब साथ दे रहे हैं। दरअसल, बीते शनिवार को ईशान खट्टर को फूलों की एक दुकान पर फूल खरीदते हुए देखा गया। इसके एक घंटे बाद ही उनकी कार को अनन्या पांडे के घर के ब

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर भी एनसीबी की राडार पड़ चुकी है। एनसीबी दो बार अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। हालांकि तीसरी बार बुलाने पर वह एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची। ऐसे में अनन्या पांडे के मुश्किल वक्त में उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर उनका खूब साथ दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बीते शनिवार को ईशान खट्टर को फूलों की एक दुकान पर फूल खरीदते हुए देखा गया। इसके एक घंटे बाद ही उनकी कार को अनन्या पांडे के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

Bollywood Tadka


वहीं, चंकी पांडे के परिवार के एक करीबी दोस्त ने बताया कि ईशान अनन्या से मिलने के लिए उनके घर आए थे। इतना ही नहीं जब से ड्रग्स केस में अनन्या का नाम सामने आया है, तब से ईशान अनन्या से लगातार संपर्क में हैं। वह अनन्या और उनके परिवार का खास ध्यान रख रहे हैं। 

 

अनन्या के परिवार के एक खास दोस्त के मुताबिक ईशान और अनन्या एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। उनका रिश्ता काफी मजबूत हो चुका है। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।


rumoured boyfriendIshaan KhattercamesupportAnanya Pandeydrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...