main page

राजकुमार संग जाह्नवी को देख ईशान खट्टर हुए 'नाराज', तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

Updated 31 March, 2019 05:43:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों एक साथ फिल्म ''धड़क'' में नजर आए थे। इन दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है, इस बात का सबूत जाह्नवी की हालिया तस्वीर में मिल गया। दरअसल, जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक्टर राजकुमार राव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे है। वहीं जाह्नवी की इन तस्वीरों पर ईशान ने भी कमेंट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों एक साथ फिल्म 'धड़क' में नजर आए थे। इन दोनों की दोस्ती कितनी गहरी है, इस बात का सबूत जाह्नवी की हालिया तस्वीर में मिल गया। दरअसल, जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक्टर राजकुमार राव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे है। वहीं जाह्नवी की इन तस्वीरों पर ईशान ने भी कमेंट किया है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने मजाकिया लहजे में जाह्नवी से नाराजगी जाहिर की कि एक्ट्रेस ने उन्हें फोटो लेने के लिए क्रेडिट नहीं दिया। ईशान ने लिखा, 'तो अब ऐसा होने वाला है... ठीक है मैं बिना फोटो क्रेडिट के ही जी लूंगा।' 

 

View this post on Instagram

🕡🕟🕖🕙

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार के साथ फिल्म 'रूह अफजा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी है। 
 

: Konika

ishaan khattercommentjhanvi kapoorRajkummar RaoBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...