main page

फेमस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे हैं ईशान खट्टर, शूटिंग के दौरान रोमांस को लेकर कही ये बात

Updated 11 January, 2020 03:46:12 PM

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''अ सुटेबल बॉय'' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में ईशान फेमस एक्ट्रेस तब्बू के साथ नजर आएंगे। हाल ही में ईशान ने शूटिंग के दौरान तब्बू से रोमांस पर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि तब्बू के साथ शुटिंग के दौरान रोमांस करना उनके लिए आसान रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अ सुटेबल बॉय' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में ईशान फेमस एक्ट्रेस तब्बू के साथ नजर आएंगे। हाल ही में ईशान ने शूटिंग के दौरान तब्बू से रोमांस पर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि तब्बू के साथ शुटिंग के दौरान रोमांस करना उनके लिए आसान रहा।

 

View this post on Instagram

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए ईशान ने बताया तब्बू के साथ रोमांस करना मेरे लिए बहुत आसान था। इसकी वजह बताते हुए एक्टर ने कहा, "क्योंकि वह तब्बू हैं और उनके साथ सच में ही आपका काम आधा हो जाता है। उन्होंने बताया कि मेरे लिए पागल प्रेमी का किरदार निभाना काफी आसान है। तब्बू की बात करें तो वो काफी आर्कषक हैं और इस रोल में भी वो काफी आकर्षक लग रही थी। 
एक्टर ने तब्बू को निक नाम 'टबास्को' कह कर बुलाया है। जब उनसे पूछा गया कि वो तब्बू को तोहफे में क्या देना पसंद करेंगे, तो उन्होंने कहा, मैं उन्हों अपना दिल तोहफे में देना पसंग करेंगे और साथ ही में मैं उन्हें गालिब की कविताओं की एक किताब देना पसंद करूंगा।"    

Edited By: Vikas Sharma

ishaan khatterromanceTabushootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...