main page

ईशान खट्टर ने समंदर किनारे खरीदा सपनों का आशीयाना, मॉडर्न के साथ क्लासिक भी है एक्टर का ये लग्जरी अपार्टमेंट

Updated 28 August, 2022 10:46:19 AM

आम जनता हो या फिर बी-टाउन स्टार्स मायानगरी मुंबई में खुद का घर खरीदना हर किसी का एक सपना होता है। इसके साथ ही समुद्र के किनारे घर खरीदना ज्यादातर लोगों का ड्रीम है। सबकी तरह बाॅलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर ने भी सपनों की नगरी मुंबई में समंदर के सामने एक घर बनाने का सपना देखा था जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है।

मुंबई: आम जनता हो या फिर बी-टाउन स्टार्स मायानगरी मुंबई में खुद का घर खरीदना हर किसी का एक सपना होता है। इसके साथ ही समुद्र के किनारे घर खरीदना ज्यादातर लोगों का ड्रीम है। सबकी तरह बाॅलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर ने भी सपनों की नगरी मुंबई में समंदर के सामने एक घर बनाने का सपना देखा था जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने मुंबई में एक समुद्र के सामने स्थित एक घर खरीदा है जो मॉडर्न और क्लासिक डिजाइन का एक आदर्श नमूना है। इस ड्रीम हाउस की झलक ईशान ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में आप खूबसूरत लिविंग रूम और मॉडर्न फर्नीचर वाले पुराने क्लासिक अंदाज के बेडरूम देख सकते हैं।  उनके कमरे में लकड़ी का मोटा फर्श है और बड़ी सी खिड़की है जिससे समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है। ज्यादातर फर्नीचर और दीवारें बेज और सफेद रंग से सजी हुई हैं। उनके एक कमरे में बड़ी टीवी और बुकशेल्फ है जिसमें उनके अवॉर्ड्स के लिए भी जगह है।

Bollywood Tadka

ईशान के घर को वेस्ट एल्म इंडिया ने डिजाइन किया है। घर का दौरा करते समय उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है-'मैं चाहता था कि मेरा घर कुछ मॉडर्न लगे लेकिन इसमें एक क्लासिक टच भी हो। मैं चाहता था कि यह कमरा (लिविंग रूम) जमीनी एहसास कराए क्योंकि आपके पास समुद्र का एक सुंदर सीन है। मैं वास्तव में इस जगह का आनंद लेना चाहता हूं।'

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने घर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-घर हमेशा से मेरे लिए एक निजी जगह रही है, लेकिन अपना पहला अपार्टमेंट बनाना एक ऐसी सुखद प्रक्रिया थी कि मुझे आपको आमंत्रित करने में खुशी हो रही है। यह मेरे जीवन में एक मील का पत्थर है!

 

काम की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Ishaan Khatterglimpsefirst sea-facingapartmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...