FacebookTwitterg+Mail

हेडफोन लगाने पर ट्रोल हुए ईशान, पकड़े जाने पर भिड़े लोगों से

ishan khattar gave reaction after getting trolled
12 January, 2019 02:11:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। ईशान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जिसके कारण ईशान को ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, इस तस्वीर में ईशान साइकिल पर बैठे हैं और उन्होंने हेडफोन लगाए हुए हैं। ट्रैफिक सुरक्षा नियमों का पालन न करने के चलते ईशान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। साइकिल पर सवार ईशान की इस तस्वीर को फोटोग्राफर्स ने शेयर किया। 

PunjabKesari,ईशान खट्टर इमेज, ट्रोल इमेज

ईशान ने दी सफाई

अब हाल ही में ईशान ने इस तस्वीर को लेकर सफाई देते हुए कहा कि हेडफोन्स सिर्फ कॉल्स के लिए ही लगाए थे। इतना ही नहीं ईशान ने मीडिया फोटोग्राफर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बाइक चलाते वक्त तस्वीर क्लिक ना करे। ईशान यहां अपनी गलती मान नहीं रहे है बल्कि अपना बचाव पक्ष रख रहे है।

 

PunjabKesari,ईशान खट्टर इमेज, ट्रोल इमेज

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी  सेलेब्रिटी ने ट्रैफिक रूल को ब्रेक किया है। इससे पहले वरुण धवन को भी ट्रैफिक में फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करने की वजह से ट्रैफिक पुलिस ने लताड़ा था लेकिन वरुण ने उससे सीख लेकर अपनी गलती कबूल कर ली थी और माफी भी मांगी थी। वहीं ईशान यहां अपनी गलती मान नहीं रहे है बल्कि अपना बचाव पक्ष रख रहे हैं। खैर अब देखना यह है कि ट्रैफिक पुलिस इस पर क्या  एक्शन लेती है। 

 


ishan khattar hindi news reaction getting trolledBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...