main page

साइड कट ड्रेस में तनुश्री की बहन का बोल्ड फोटोशूट,'क्लीवेज लुक' से मचाया तहलका

Updated 05 June, 2021 11:14:03 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचाती हैं। हाल ही में इश्तिा ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में इशिता व्हाइट कलर की साइड कट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। डीपनेक वाली इस आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

 

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचाती हैं। हाल ही में इश्तिा ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में इशिता व्हाइट कलर की साइड कट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। डीपनेक वाली इस आउटफिट में उनके क्लीज साफ दिख रहे हैं। स्ट्रेस हेयर, सटबल मेकअप और मेहरून लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वह बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता ने फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' से बाॅलीवुड में कदम रखा थी। इसमें उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इशिता कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इशिता ने काफी लंबे समय तक वत्सल को डेट करने के बाद साल 2017 में  मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की थी। दोनों की शादी की कोई खबर मीडिया को नहीं थी।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

ishita duttabold lookinternet temperatureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...