main page

पूल में पति संग चिल करती दिखीं इशिता दत्ता, एक्ट्रेस ने पर्पल बिकिनी में ढाया कहर

Updated 03 June, 2022 01:50:15 PM

एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बी-टाउन के हाॅट कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है। हाल ही में इशिता ने पति वत्सल संग तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल पूल टाइम एंजाॅय करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो इशिता पर्पल बिकिनी में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। शेड्स, बन इशिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बी-टाउन के हाॅट कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है। हाल ही में इशिता ने पति वत्सल संग तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल पूल टाइम एंजाॅय करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो इशिता पर्पल बिकिनी में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। शेड्स, बन इशिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं वत्सल सेठ शर्टलेस दिख रहे हैं। पूल में दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर इशिता ने लिखा-क्योंकि आज ब्लू है पानी पानी पानी पानी.... 😝। फैंस इशिता और वत्सल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 कपल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 28 नवंबर  साल 2017 में  मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की। जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल थे। दोनों की शादी की कोई खबर मीडिया को नहीं थी। इशिता ने अपनी शादी की खबर को फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज तक सीक्रेट रखने का फैसला किया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो वत्सल फिल्म 'टार्ज़न द वण्डर कार' में नजर आए थे। इसके अलावा वह कई फिल्मों और सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं अब वत्सल जल्द ही स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

 वहीं इशिता ने फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' से बाॅलीवुड में कदम रखा थी। इसमें उन्होंने अजय देवनग की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इशिता दत्त ने टीवी सीरियल 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' में मुख्य भूमिका निभाई। इसमें उनके अपोजिट वत्सल सेट थे। 

Content Writer: Smita Sharma

Ishita Duttachillpoolvatsal shethBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...