main page

बारिश का लुत्फ उठाती दिखीं इशिता दत्ता, भीगे बदन में यूं दिए पोज

Updated 26 January, 2020 02:16:46 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाती रहती है। हाल ही में इशिता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाती रहती है। हाल ही में इशिता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। ब्लू कलर की साड़ी में इशिता बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान वह बारिश का मजा लेती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

भीगे बदन में इशिता बेहद ही दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। इशिता की इस हंसी पर लाखों लोग घायल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इशिता की तस्वीरें तो कुछ ज्यादा ही धमाल मचा रही है।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बता करें तो इशिता ने काफी लंबे समय तक एक्टर वत्सल को डेट करने के बाद साल 2017 में  मुंबई के इस्कान मंदिर में शादी की थी।  दोनों की शादी की कोई खबर मीडिया को नहीं थी। इशिता ने अपनी शादी की खबर को फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज तक सीक्रेट रखने का फैसला किया था। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता ने फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' से बाॅलीवुड में कदम रखा थी। इसमें उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इशिता कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इशिता इन दिनों कलर्स के शो 'बेपनाह प्यार' में प्रगति का किरदार निभा रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

ishita duttapicturesviralinternetBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...