main page

'मां वैष्णो देवी' फेम इशिता गांगुली ने लोगों को कोरोना से बचने की हिदायत!

26 March, 2020 03:34:54 PM

कोरोना वायरस,क्वारेंटाइन या फिर कुछ यूं कहें कि विकट परिस्थितयों ने देश में कुछ ऐसे दस्तक दी है जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। खासकर टेलीविजन आर्टिस्ट्स जो डेली सोप का हिस्सा हैं लेकिन इन स्टार्स ने इस परिस्थिती को अपनाते हुए घर पर बैठने का फैसला किया। हालंकिन ये स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस,क्वारेंटाइन या फिर कुछ यूं कहें कि विकट परिस्थितयों ने देश में कुछ ऐसे दस्तक दी है जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। खासकर टेलीविजन आर्टिस्ट्स जो डेली सोप का हिस्सा हैं लेकिन इन स्टार्स ने इस परिस्थिती को अपनाते हुए घर पर बैठने का फैसला किया। हालंकिन ये स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में स्टार भारत के शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में मुख्य किरदार निभा रही एक्ट्रेस इशिता गांगुली जो लाॅकडाउन में अपना पूरा समय घर पर बिता रही हैं। वह भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट दे रही हैं। हाल ही में इशिता ने एक वीडियो के जरिए फैंस को कोरोना वायरस से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां दी। तना ही नहीं वह अपने फैंस को सरकार द्वारा दिए गए सभी सेफ्टी मेजर्स को फॉलो करने के प्रति जागरूक कर रही हैं । 

 

 

बता दें कि हाल ही में जनता कर्फ्यू के दौरान इशिता ने लोगों का आभार मानते हुए कहा कि मैं उन डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और अन्य सभी लोगों का आभार मानती हूं जो लोग ऐसी परिस्थिति में हमारे लिए घर से बहार निकलकर काम कर रहे हैं। ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सभी अपने घरों से बाहर न निकलें। हमें अपने सिस्टम पर भरोसा रखते हुए सभी की सुरक्षा को सुनिश्चित करना होगा।
 

 


Ishita GangulyMaa Vaishno Devisafety advicecoronaviruslockdownLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...