main page

मुंबई छोड़ दिल्ली पहुंची इशिता राज, कोरोना कहर पर शेयर किया ये वीडियो

28 March, 2020 10:25:36 AM

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स भी लोगों को जागरुक करने की लागातार कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं स्टार्स अब शामिल हो गई हैं इशिता राज...

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से उत्पन्न हुई इस स्थिति को गंभीरता से लेते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है ताकि कोविड19 के प्रसार में लगाम लगाई जा सके। इस लॉकडाउन के तहत सरकार ने सभी देशवासियों से घर में ही रहने की अपील की है।

आम आदमी के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी पूरी सावधानियां बरत रही हैं ताकि कोविद19 के संक्रमण से बचा जा सके। वे सभी सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं। अपने हाथ को समय-समय पर धोते हैं, घर को साफ करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, ताकि खुद के साथ-साथ अपने परिवार के स्वस्थ्य का भी ध्यान रखा जा सके।

फैन्स से लगातार कनेक्ट कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स
बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर वीडियो या संदेश पोस्ट करके अपने प्रशंसकों से लगातार जुड़े हुए हैं, साथ ही वो अपने फैंन्स को इस भयावह बीमारी से लड़ने के लिए मोटिवेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इशिता राज ने फैंन्स के लिए वीडियो किया शेयर
बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता राज (Ishita Raj) ने सभी अनुयायियों और प्रशंसकों के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह सभी को प्रोत्साहित करते हुए तथा एक दूसरे का समर्थन करने की अपील कर रहीं हैं ताकि इस बीमारी का मुकाबला करके इसे जड़ से उखाड़ कर फेंका जा सके। उन्होंने हमें याद दिलाया कि सभी नियमों और सावधानियों का पालन करके, हम न केवल खुद को बचाएंगे बल्कि दूसरों को भी सुरक्षित रखेंगे।

सरकार के दिशा-निर्देश का पालन कर रहे बॉलीवुड स्टार्स
सरकार ने देश को बचने के लिए एक मुहिम शुरू की है जिसके अंतर्गत सभी को एक जुट होकर कुछ दिशा-निर्देशों का पालन करना है। और हमें पूरा यकीन है कि हम सभी अनुच्छेद 144 और बाकी नियमों का पालन करेंगे। क्योंकि हमारे फेवरेट स्टार्स इन नियमों और सावधानियों का पालन कर रहे हैं।


Ishita Rajcoronaviruscovid19coronavirus videobollywood starकोरोना वायरसइशिता राज
loading...